Tuesday 23 January 2018

त्रुटि- 4051 - mt4 - विदेशी मुद्रा


त्रुटि कोड 4051 मई 2009 में शामिल हुई स्थिति: सदस्य 11 डाक मैं ऑनलाइन एमटी 4 पुस्तकालय से विचलन व्यापारी ईए डाउनलोड कर चुका हूं और इसे अनुकूलित कर रहा हूं और लगभग तीन सप्ताह के लिए डेमो एक्ट में इसकी जांच कर रहा हूं। यह काफी अच्छी तरह से काम करता प्रतीत होता है, लेकिन अब जब भी मैं लाइव खाते पर स्विच करता हूं, मुझे एक त्रुटि मिलती है: क्वार्टर 0 बंद करने में विफल रहा। त्रुटि: 4051 स्कॉट जो एक चेतावनी विंडो में होता है। मुझे हर 20 सेकंड के बारे में यह अलर्ट मिलता है। यह वास्तव में अन्य आदेशों का कारण बना था, जो कि समय पर खुले हुए थे ताकि चेतावनी पर तत्काल बंद हो सके। क्या आप कृपया यह जानने के लिए मेरी मदद करें कि समस्या जून 2009 में क्या शामिल है स्थिति: सदस्य 222 पोस्ट मुझे यह संदेश भी मिलता है और यह निर्भर करता है कि मैं कितनी बार इसे प्राप्त करता हूं। त्रुटि कई इश में होती है और फिलहाल अलपारी मेरे दलाल हैं और अब तक वे सबसे अच्छे हैं। मेरे ट्रेड भी एक बार सभी को बंद करते हैं, लेकिन सीधे नहीं, शायद 30 मिनट बाद या नहीं। इसके अतिरिक्त अगर त्रुटि नहीं दी गई है, विफल ऑर्डर ऑर्डर से लाभ से डेबिट तक चलते हैं और मुझे एक मार्जिन कॉल मिलती है क्योंकि ऑर्डर खुली होती है और न ही बंद होता है किसी भी तरह की सहायता का स्वागत किया जाएगा। मई 2006 में शामिल स्थिति: कम से कम योग्य पोस्टर 444 पोस्ट यह कोड को देखने के बिना बहुत कुछ कहना मुश्किल होगा, लेकिन त्रुटि 4051 एक उद्धरणपूर्ण फ़ंक्शन पैरामीटर मानक्वोट त्रुटि है। जून 2009 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 222 पोस्ट अच्छी तरह से मैं कोई प्रोग्रामर नहीं हूं और मैं इसके लिए नया हूं लेकिन मैं प्रासंगिक कोड के साथ स्थान खोजने का प्रयास करूंगा। अन्यथा चूंकि मेरा एक वाणिज्यिक ईए है (ओह, मैंने उन्हें एक हफ्ते पहले ईमेल किया था और कोई जवाब नहीं), मैं इसे आपसे बुलंद कर सकता हूं और यदि आप देख सकते हैं कि मैं इटेटाटिक होगा अभी मैं इसे इस्तेमाल नहीं कर सकता 1 टिक और मैं जो पोस्ट करेंगे वो प्रासंगिक कोड है मई 2006 में शामिल होगा स्थिति: कम से कम योग्य पोस्टर 444 डाक अगर मैं कोर की गलती को समझता हूं तो ईए में मफलरों में से एक का गलत पैरामीटर पारित किया जा रहा है यह भी ऐसा लगता है कि ऐसा कुछ ऐसा नहीं है कि कंपाइलर फ़ंक्शन को ढूंढने के लिए ऐसा कर सकता है जिसके कारण ऐसा करने में कुछ समय लग सकता है यदि ईए बड़ी है और इसमें कई कार्य शामिल हैं लेकिन अगर आप फ़ंक्शन को पा सकते हैं तो तय करना यह आसान होना चाहिए जून 2009 में शामिल होना स्थिति: सदस्य 222 पद ठीक है, ठीक है, मैं इसे किसी भी तरह से पोस्ट कर दूंगा। हो सकता है कि गहरी आँख वाला कोई व्यक्ति नज़र आए और इसे हल कर सके मई 2009 की स्थिति में शामिल: सदस्य 11 डाक कोड एमटी 4 के साथ किसी के लिए avialable है। आपको बस किसी भी ईए पर क्लिक करना है, ऑनलाइन लाइब्रेरी चुनें। विचलन व्यापारी को नीचे स्क्रॉल करें और ईए डाउनलोड करें। एफएपी पर उपलब्ध ईए के एक नए वी 18 हैं, लेकिन मेरे अनुकूलन ने नए संस्करण के लिए काम नहीं किया। MT4 कोड डिबग करने में व्यापक अनुभव वाले किसी भी व्यक्ति से इस मुद्दे पर सहायता की सराहना की जाएगी। जून 2009 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 222 पोस्ट यह मेरी त्रुटि है क्या यह आपकी त्रुटि के समान है 01:14:48 2009.03.18 13:31 MyScript GBPUSD, H4: ऑर्डरक्लोस फ़ंक्शन के लिए अमान्य टिकट 01:14:48 2009.03.18 13:31 माइस्पेस GBPUSD, एच 4: ऑर्डर-क्लोज त्रुटि 4051 01:14 : 48 2009.03.18 13:31 माइस्क्रिप्ट जीबीपीयूएसडी, एच 4: ऑर्डर 0 बंद करने में विफल रहा। त्रुटि: 4051 01:14:48 2009.03.18 13:31 माइस्पेस GBPUSD, एच 4: करीब 10 खरीदें 0.10 GBPUSD 1.38840 एसएल: 0.00030 मूल्य 1.39341 01:14:48 2009.03.18 13:31 माइक्रोसॉफ्ट GBPUSD, एच 4: अलर्ट: मई 2012 में लाभ में समापन खाता स्थिति: जूनियर सदस्य 1 पोस्ट नमस्ते, मेरे लिए, अजीब तरह से त्रुटि एक ही उद्धरण हैऑर्डर क्लोज़ त्रुटि 4051क्वाट मेरा ईए अलग आदेश लेता है, लेकिन जब वह पहले ओपन ऑर्डर को बंद कर देता है, तो मैंने देखा है कि ऑर्डर की कीमत 0 है। ऑर्डर टिकट 0 है और लाभ भी है। 2 और अगली ऑर्डर के लिए यह त्रुटि तब नहीं होती है। Im प्रोग्रामर, लेकिन मैं इस मुद्दे को समझ नहीं है। कोई मेरी सहायता कर सकता है कृपया अक्टूबर 2005 में शामिल हुए स्थिति: पिप Slappa Extrordinaire 1,006 पोस्ट आप quotmt4 4051quot अभी तक googled है आप twisty छोटे मार्ग की एक भूलभुलैया में हैं, सभी एक जैसे। अधिक जानकारी के बिना, मैं केवल अनुमान लगा सकता हूं, लेकिन OrderClose () पर त्रुटि 4051 के सबसे संभावित कारण यह है कि आप 0 लॉट को बंद करने का प्रयास कर रहे हैं, अर्थात OrderClose () कमांड में दूसरा पैरामीटर खुद को 0 में हल करता है। सदस्य के पास कम से कम 0 वाउचर इस धागे में पोस्ट करने के लिए 0 व्यापारियों अब देख रहे हैं विदेशी मुद्रा फैक्टरीराज एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। उद्धरण के साथ उद्धरण त्रुटि 4051quot धन्यवाद उत्तर के लिए धन्यवाद मैं बस इतना ही कर रहा था और मैं और अधिक जानकारी के साथ वापस आ रहा था। ऐसा लगता है कि जहां भाग्य का जोखिम 100 से विभाजित है, मुझे प्रिंट में वापस 0 मिलता है। अगर मैं जोखिम को 100 में बदल देता हूं तो यह मुझे 1 देता है। ऐसा लगता है कि मुझे मुझे दशमलव देने की ज़रूरत नहीं है। मैं बहुत कम से कम जांच करूँगा लेकिन मुझे लगता है कि इसके बाद के संस्करण त्रुटि की वजह है। फिर भी एक मिनट और एक अधिकतम कार्यक्रम में खराब चीजें नहीं हैं। मैं इसे इक्विटी में बदल दूंगा। मुझे मुफ्त अंतर मार्जिन की जांच करनी होगी क्योंकि एरीनी 11-रिस्क पेर्सेंट को प्रति ट्रेड जोखिम के लिए अपने खाते के डबल डबल रिस्क पेर्सेंट 0.30 के रूप में परिभाषित किया जाना चाहिए। जवाब देने के लिए धन्यवाद। मुझे जोखिम पेर्सेन्ट 100 की जगह जोखिम पेसेंट 0.01 करके काम करना पड़ा। पता नहीं क्यों एक काम करता है और दूसरा, वे दोनों एक ही जवाब देते हैं। अगर मैंने जोखिम को एक डबल बना दिया है तो मैं इसे इनपुट बॉक्स से बदल नहीं सकता, यह हमेशा एक निश्चित मूल्य होगा, मैं एक विशेष ट्रेलिंग स्टॉप को लागू करना चाहता हूं लेकिन आईएम को इसके साथ कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। ओपनऑर्डर पीरिस और टेकफाफिट के बीच में एक्स के पास होने के बाद मैं इसे एक अनुगामी स्टॉप शुरू करना चाहता हूं। क्या आप इसे देख सकते हैं कृपया। बोल्ड में भाग Ernie11- हाँ, आप बस इसके सामने extern जोड़ सकते हैं पिछला स्टॉप के रूप में, मैं पूरे ईए कोड के बिना इस पर काम करने पर विचार नहीं करता।

No comments:

Post a Comment