Wednesday 31 January 2018

4 घंटे की - रणनीति के लिए विदेशी मुद्रा


4 घंटे आरएसआई सुपरट्रेन्ड फॉरेक्स स्ट्रैटेजी यह 4 घंटे के चार्ट के लिए तैयार विदेशी मुद्रा रणनीति के बाद एक सामान्य प्रवृत्ति है। आप इसे सबसे लोकप्रिय मुद्रा जोड़े पर उपयोग कर सकते हैं। नियमों को समझना बहुत आसान है। गुड लक संकेतक: सुपरट्रेन्ड, रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडेक्स (आरएसआई), फ़िशर टाइम फ्रेम: 4 घंटे चार्ट ट्रेडिंग सत्र: सभी मुद्रा जोड़े: USDJPY, GBPUSD, AUDUSD, EURUSD, USDCHF, USDCAD USDJPY 4 घंटे का चार्ट उदाहरण Supertrend पंक्ति होना चाहिए हरी (अपट्रेंडिंग मार्केट) आरएसआई (14) 70 स्तरीय फिशर हरी (छूटी हुई प्रवृत्ति की पुष्टि के लिए संदर्भित करें gtgt व्यापार व्यापार दर्ज करें) 75 पिप स्टॉप-लॉस और 100 पीईपी मूल्य उद्देश्य रखें। महत्वपूर्ण: सपोर्टरेंड इंडिकेटर हमेशा हिरन से लाल रंग: व्यापार परिणाम: USDJPY 4 घंटे के चार्ट में हमें 4 संकेतों, 2 खरीद और 2 की बिक्री 125 पाइपों की कुल मुनाफे के लिए दी गई थी। पिछले बिक्री का व्यापार अभी भी खुला है। Supertrend लाइन लाल होना चाहिए (डाउनट्रेन्डिंग मार्केट) आरएसआई (14) 30 स्तरीय फ़िशर लाल को छूता है (मंदी की प्रवृत्ति की पुष्टिकरण gtgt विक्रय व्यापार दर्ज करें एक 75 पिप स्टॉप-लॉस और 100 पीईपी मूल्य का उद्देश्य रखें। महत्वपूर्ण: जब Supertrend सूचक लाल से हरे रंग के रंग में बदलता है तो हमेशा से बाहर निकलें व्यापार को बंद करो। संबंधित पोस्ट: विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो डाउनलोड करें फ्री आज के लिए ब्रा सुपर सटीक और फास्ट सिग्नल जनरेटिंग टेक्नोलॉजी के साथ एन डी न्यू फॉरेन सिस्टम। विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो खरीदने और लेज़र की सटीकता के साथ अपने चार्ट पर सही संकेतों को बेचता है और कभी भी प्रति दिन 200 पिप्स बेचता है खरीदें और विदेशी मुद्रा सिग्नल उन्नत दैनिक रेंज डिटेक्शन ईमेल बेचें मोबाइल ट्रेडिंग अलर्ट कोई repainting या ठहराव नहीं हम हमेशा Dolphintrader.4 पर आपकी गोपनीयता का सम्मान करते हैं घंटे की रणनीति (एमएसीडी) आपके उत्तर के लिए धन्यवाद। यह समझ में आता है। मैं अपने पीडीएफ के माध्यम से जा रहा हूँ और मुझे एक ऐसा पैटर्न मिल गया है जो मुझे काफी नहीं मिलता है, लेकिन जहां से आपको बहुत सारे पिप्स मिलते हैं उदाहरण के लिए, जन ​​2006 चार्ट में, आपके चौथे व्यापार (जो 20 पिप्स बनाये गये थे), क्या आप विचार करते हैं कि कोई एक उद्धरण शून्य और बैकक्वाट खींचें, भले ही यह बहुत कम हो गया हो, अगर ऐसा मामला है जो कि एक उद्धरण शून्य बिंदु पर विचार करने के लिए मानदंड है (अगर यह पिछले - 0.0015 एमएसीडी स्तर से पहले नहीं होता है तो मुझे तीन कम ऊंचा चढ़ाव पसंद हैं जो विशेष रूप से शून्य से नीचे के पहले ज़ोन में और संभवतः ब्रेकआउट ऊपर की ओर बढ़ते हैं। यही कारण है कि कमजोरी की निशानी के रूप में दूसरा डोजी पर लाभ लिया गया था हाई फिल, क्या आप आजकल केबल (उस समय के बारे में सोचते हैं जब आप उस EURUSD व्यापार को लेकर गए थे) भी बहुत कम हो गए हैं। ऐसा लगता है कि सभी एमए (लेकिन 365EMA) काफी तंग हैं। ऐसा भी लगता है कि यह सेटअप 82189 ईएमए उस सेटअप के अनुसार नहीं है, जिसका उपयोग आप 5 मिनट टीएफ पर करते हैं। लेकिन जनवरी 17 में एक आदर्श उदाहरण है। मैं वास्तव में इस तरह से शुरू कर रहा हूँ। एंडी आप बिल्कुल सही हैं। यह भी याद रखें कि कीमत 89 एसएमए और एक पुलबैक 21 ईएमए नियम है, लेकिन एमए है भीड़ के लिए तो मैं पहले ब्रेकआउट के लिए प्रतीक्षा करूँगा और फिर एमएसीडी पर पुष्टि करूँगा क्योंकि हम एक छोटे से एकीकरण चरण में हैं। यदि कीमत 21 एएमए से नीचे आ रही है और एमएसीडी से पता चलता है कि हमारा रुझान जारी रहता है (शून्य की ओर बढ़ता है और फिर बंद हो जाता है) तो कोई पहला लक्ष्य 1.9500 और दूसरा एक 365EMA दर्ज करने पर विचार कर सकता है। साथ ही ट्रेंडलाइन को 8 जैन से भी देखें हम समर्थन पर हैं रोगियों को खेल का नाम है वाणिज्यिक सदस्य नवंबर 2006 में शामिल हुए 2,183 पोस्ट यह मैं जीबीपीयूएसडी के लिए इंतजार करेंगे। पीडीएफ के अनुसार दोनों सेटअप यदि आप ट्रेंडलाइन को बढ़ते एमएसीडी के समर्थन के रूप में लेना चाहते थे, तो आपको 3 मोमबत्तियां पहले 1.9550 पर लेनी चाहिए थी जो पहले लक्ष्य 1.9600 और दूसरे 89 एसएमए के साथ एक अच्छा समग्र समर्थन सेटअप था। यह तब एक उच्च संभावना व्यापार बन जाता है, जैसा कि आप अपने स्टॉपलॉस को 20-25 पिप्स के जोखिम के साथ ट्रेंडलाइन के नीचे अपनी प्रविष्टि के करीब सेट कर सकते हैं। अगस्त 2006 में शामिल हुए स्थिति: 28 पोस्ट्स के अंदर व्यापारी हाय, धन्यवाद उर का अनुभव साझा करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, यह इस प्रणाली के बारे में कुछ टिप्पणियां हैं और मैं चाहता हूं कि आप इसे स्वीकार करें 1- एमएसीडी पेटीटेन्स बहुत मजबूत और महान आप भी व्यापार कर सकते हैं इसके साथ ही बिल्कुल भी कोई टिप्पणी नहीं मैं बहुत मूल्यवान हूं कि यू को शून्य रेखा को पार करने में शामिल नहीं किया गया क्योंकि यह बहुत झूठा संकेत है I 2-एमएसीडी पैटेर्रेन्स को सर्वश्रेष्ठ एंट्री के लिए फ़िल्टर की आवश्यकता है, टीपी एमपी एसएल। और आप एमएसी का उपयोग करते हैं, जिसे मैंने पाया है कि यह हमेशा अपने आप को उर लाभ में कट जाता है, आपके पास 2 विचार हैं: ए) केवल एमएसीडी पैटरेन्स के साथ काम करना लंबी सिग्नल प्रविष्टि amp शॉर्ट सिग्नल बंद और रिवर्स या किसी एमएम कला का उपयोग करें) सर्वश्रेष्ठ प्रविष्टियों और सर्वश्रेष्ठ लक्ष्य के लिए साप्ताहिक पिवट का उपयोग करना (एक्टैक्टमेंट देखें) 3- मुझे लगता है कि आपको जीबीपी जॉगि और यूआरजीपी पर एक नज़र रखना चाहिए, अच्छा पिप्स हमें वहीं इंतजार करना है एक महान दिन रात जनवरी 2007 में शामिल हो गया स्थिति: पवित्र पिप्स बैटमैन 486 डाक मैं निश्चित रूप से दिलचस्पी मैंने थोड़ी देर के लिए एमएसीडी का इस्तेमाल किया, लेकिन हाल ही में अन्य प्रणालियों इम परीक्षण पर इसे से दूर चले गए। मैं आपके ट्रेडों के माध्यम से चला गया और वास्तव में देखता हूं कि आपको अधिकतर समय के लिए प्रवेश की आवश्यकता होती है, और निकास बहुत अच्छी तरह से दिखते हैं मुझे इस तरह के महान विस्तार से हमें दिखाने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, मेरे पास एक सवाल है - ऐसा लगता है कि कभी-कभी जब मैं एक दौर को देखना शुरू कर देता हूं और व्यापार लेता हूं, तो संभवतः एक उत्खनन के रूप में बंद हो जाएगा और निरंतरता संकेत । आप यह कैसे निपुण करते हैं कि DireXiv ऐसा होता है, कोई भी आपके लिए ऐसा करने वाला नहीं है। नमस्ते, उर का अनुभव साझा करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, जो बहुत दिलचस्पी थी I इस प्रणाली के बारे में कुछ टिप्पणियां हैं और मैं चाहता हूं कि आप इसे स्वीकार करें- 1- एमएसीडी पैटेर्रेन्स बहुत मजबूत हैं और बढ़िया आप इसके साथ ही व्यापार कर सकते हैं केवल बिल्कुल भी कोई टिप्पणी नहीं मैं बहुत मूल्यवान हूं कि यू को शून्य रेखा को पार करने में शामिल नहीं किया गया क्योंकि यह बहुत झूठा संकेत है I 2-एमएसीडी पैटेर्रेन्स को सर्वश्रेष्ठ एंट्री के लिए फ़िल्टर की आवश्यकता है, टीपी एमपी एसएल। और आप एमएसी का उपयोग करते हैं, जिसे मैंने पाया है कि यह हमेशा अपने आप को उर लाभ में कट जाता है, आपके पास 2 विचार हैं: ए) केवल एमएसीडी पैटरेन्स के साथ काम करना लंबी सिग्नल प्रविष्टि amp शॉर्ट सिग्नल बंद और रिवर्स या किसी एमएम कला का उपयोग करें) सर्वश्रेष्ठ प्रविष्टियों और सर्वश्रेष्ठ लक्ष्य के लिए साप्ताहिक पिवोट का उपयोग करना (एक्टैक्टमेंट देखें) 3- मुझे लगता है कि आपको जीबीपी जॉगि और यूरोजी पर एक नज़र रखना चाहिए, अच्छा पिप्स हमें इंतज़ार कर रहे हैं एक महान रात में मैं वास्तव में पिवोट्स का उपयोग नहीं करता हूं जब तक कि मेरा मुनाफ़ा लक्ष्य निर्धारित करने के लिए कोई संकेतक नहीं है और अभी तक अभी तक खुश रहने का कोई संकेत नहीं है। प्रवेश के रूप में किसी को ज्यादा संकेतक में शामिल किया जा सकता है और फिर पता नहीं है कि ट्रिगर को कब खींचें, क्योंकि तीन संकेतकों में से एक दूसरे के विरोधाभासी है और यह अधिक भ्रमित हो जाता है। मुझे यह पसंद है सरल एमएसीडी मुझे बताता है कि ट्रिगर कब खींचें इसके बाद मैं अपनी योजना के मुताबिक सौदा के प्रबंधन पर ध्यान केंद्रित कर सकता हूं। अगर वास्तव में कुछ भी नहीं है तो मैं अपना लाभ लक्ष्य निर्धारित करने के लिए कर सकता हूं कि मैं मछली पकड़ने जाता हूं और मैं आपको बता सकता हूं कि अक्सर ऐसा नहीं होता है मैं निश्चित रूप से रुचि रखते हैं मैंने थोड़ी देर के लिए एमएसीडी का इस्तेमाल किया, लेकिन हाल ही में अन्य प्रणालियों इम परीक्षण पर इसे से दूर चले गए। मैं आपके ट्रेडों के माध्यम से चला गया और वास्तव में देखता हूं कि आपको अधिकतर समय के लिए प्रवेश की आवश्यकता होती है, और निकास बहुत अच्छी तरह से दिखते हैं मुझे इस तरह के महान विस्तार से हमें दिखाने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, मेरे पास एक सवाल है - ऐसा लगता है कि कभी-कभी जब मैं एक दौर को देखना शुरू कर देता हूं और व्यापार लेता हूं, तो संभवतः एक उत्खनन के रूप में बंद हो जाएगा और निरंतरता संकेत । आप कैसे मुकाबला करते हैं कि मुझे खुशी है कि आपने उस प्रश्न पूछा यदि आप प्रवृत्ति के खिलाफ गोल टॉपबॉटम लेते हैं तो आपको अवश्य पता होना चाहिए कि आपको लाभ लक्ष्य 21EMA होने वाला है और यदि पर्याप्त जगह नहीं है तो आपको अगले सिग्नल का इंतजार करना होगा। यूआरयूएसडी पर आज का संकेत लेते हैं। यह एक अच्छा राउंड टॉप दे रहा है आरएस कहाँ हैं इसे ट्रेंडलाइन और 89 एसएमए के खिलाफ मिला। हमारे पास एक शूटिंग स्टार था जो मेरे द्वारा संदेह में है इसलिए मुझे यकीन नहीं है कि दिशा वास्तव में है। हम कई एमए के आसपास हैं मैं न तो सच दिशा के लिए रुको होगा रोगियों को बहुत महत्वपूर्ण है क्या यह शून्य से कम हो सकता है कि मैं उस पर ले जाऊंगा यह प्रणाली येन जोड़े पर कैसे काम करती है, यह मेरी विनम्र राय है, कि येन जोड़े (जो कि ट्रेडों को ले जाती है) की प्रकृति को देखते हुए, जहां हाल ही के समय में लगभग हर कोई येन की कमी कर रहा था, मैं इस पद्धति का उपयोग केवल तब ही करेगा जब येन की कमी , इसकी प्रचलित प्रवृत्ति के कारण येन के उद्धृत भाव को ध्यान दें (उदाहरण के तौर पर इस वर्ष जनवरी की बड़ी कमाई में) तो येन जोड़े में गहन झोंपड़ी के बाद, फिर से छोटे येन जाने के लिए ठीक लग रहा है, जब एमएसीडी एंट्री दिखाती है उन सुधारों में से कई के लिए, उन्होंने एमएएस में से एक को रोक दिया, जो फिल अपने सिस्टम में दिखा रहा है, यह भी अच्छा संकेत है वैसे भी, फिलहाल, यह छोटा येन के लिए काफी जोखिम भरा लगता है, या इसे बहुत तंग बंद हो जाता है .. अच्छा इनपुट एंडी धन्यवाद, मेरे पास कुछ प्रश्न हैं जिनके बारे में ट्रेडों को चुनना है। उदाहरण के लिए, 48 में पोस्ट चार्ट में (जीबीपीयूएसडी)। जनवरी 11 और 15 जनवरी के बीच बिंदीदार रेखा के ठीक बाद में कम ऊंचा था। क्या आप छोटे व्यापार (आश्रम के लाभ के बिना) ले गए हैं क्यों हाँ या क्यों नहीं एक ही गठन (कम उच्च) फिर से 18 जनवरी के बाद फिर से दिखाई दिया। एक ही सवाल है। फिर, 25 जनवरी के आसपास, एक डबल नीचे का गठन किया। क्या आप लंबे व्यापार को लेते हैं, जैसा कि आप देख सकते हैं, पहले दो ट्रेडों में, यदि आप उनके लिए गए हैं तो इसका नुकसान हुआ होगा, और तीसरा होगा- डबल नीचे, अभी भी अनिश्चित है कि वह कहाँ जाएगा मेरा मुद्दा यह है कि एमएसीडी व्यापार के लिए कई अवसर पैदा करता है, लेकिन यदि आप उन सभी को लेते हैं तो आप जितने प्रतिशत रिपोर्ट की रिपोर्ट करते हैं उससे ज्यादा नुकसान हो जाएगा। मुझे लगता है कि मैं इसे गलत तरीके से देख रहा हूं और अगर आप मुझे यह बता सकते हैं कि मैं तीन पैटर्नों में क्या नहीं देख रहा हूं जो मैंने ऊपर दिखाया है। पीडीएफ दस्तावेज़ देखें

No comments:

Post a Comment